सपा के फायरब्रांड नेता आजम खां ने रविवार को बुलंदशहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा को मुस्लिम विरोधी बताया है। उन्होंने कहा कि पीएम चाहते हैं कि मुस्लिम लोग भारत से पलायन कर जाए। वो हमें रास्ता बताएं हम देश छोड़कर पलायन कर जाएंगे।

उन्होने कहा, ‘अगर मोदी चाहते हैं कि मुस्लिम भारत से चले जाएं तो उन्हें मुस्लिम समुदाय को ऐसा करने का तरीका बता देना चाहिए, वे चले जाएंगे, लेकिन यह भी नहीं करना है, ‘सबका साथ, सबका विकास’ की रट लगानी है और मॉबलिंचिंग कराकर बेकसूर इंसानों की जान लेना, यही इनकी फितरत है।’

सपा नेता ने कहा कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद का ढांचा भाजपा ने नहीं, बल्कि शिवसेना ने गिराया था। अयोध्या से मुस्लिम पलायन कर रहे हैं। पीएम मोदी चाहते हैं कि देश से ही मुस्लिम पलायन कर जाएं। उन्होंने कहा कि मोदी अगर जगह बता दें तो हम देश से पलायन कर जाएंगे।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

modii

इस दौरान उन्होंने बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर कटाक्ष किया। उनसे जब साक्षी महाराज के जामा मस्जिद तोड़ने के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बलात्कारी पर पूछे गए सवाल का मैं कोई जवाब नहीं दूंगा। इसी कड़ी में आरएसएस पर बोलते हुए सपा के कद्दावर नेता ने कहा कि आरएसएस देश में संविधान को नहीं मानती, न ही राष्ट्रीय ध्वज को।

इससे पहले, आजम खान ने कहा था कि जब दिल्ली में संतों का सम्मेलन हुआ था, उसमें ये कहा गया था संघर्ष नहीं संग्राम होगा। हमने निवेदन किया था कि हम संग्राम में कही नहीं है, हम 6 दिसंबर 1992 को संग्राम में नहीं थे आज भी हम संग्राम में शामिल नहीं है।

Loading...