Sunday, August 1, 2021

 

 

 

इस्लाम ही एक मात्र सनातन धर्म, मुसलमान बन जाए मोदी तो देश में शांति आ जाएगी: NC

- Advertisement -
- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर की प्रमुख पार्टी नेशनल कांफ्रेंस के नेता जावेद अहमद राणा मेंढर में एक कार्यक्रम के दौरान राणा ने पीएम मोदी को इस्लाम पढ़ने की सलाह दी। उन्होंने कहा, अगर मोदी इस्लाम को पढ़ेंगे और समझेंगे तो कलमा पढ़कर मुसलमान बन जाएंगे। राणा ने कहा, अगर वह मुसलमान बन जाएंगे तो देश में शांति हो जाएगी। 

रैली को संबोधित करते हुए राणा ने कहा कि पूरी दुनिया में सिर्फ एक इस्लाम ही ऐसा धर्म है जो कि सनातन धर्म है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सनातन धर्म में विश्वास रखते हैं तो उन्हें इस्लाम कबूल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी इस्लाम को जानेंगे तो देश में अमन और शांति आएगी।

इस दौरान उन्होंने पीडीपी और सज्जाद लोन पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये दोनों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के समर्थक हैं। उल्लेखनीय है कि मेंढर से विधायक रह चुके जावेद राणा अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं।

हाल ही में उन्होंने जम्मू कश्मीर में लागू धारा 370 को लेकर बयान दिया था कि अगर राज्य से धारा 370 हटाई गई, तो वे घाटी में कभी भी तिरंगा नहीं लहराने देंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि 2019 के आम चुनाव के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से चाय बेचनी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles