प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस के वरिष्ट नेताओं पर पाकिस्तान से सबंधों के आरोपों को लेकर हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से जांच क्यों नहीं कराते है.

ओवैसी ने कहा कि अगर पीएम मोदी को ऐसा लगता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने देशद्रोह किया है तो वो उनके खिलाफ एनआईए की जांच क्यों नहीं बैठाते या अवांछित गतिविधि (रोकथाम) अधिनिनयम या राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई क्यों नहीं करवाते.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, पीएम मोदी को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को इस बारे में ऐक्शन लेने का आदेश देना चाहिए. वह क्यों नहीं गैरकानूनी गतिविधियों के अधिनियम या फिर एनएसए का इस्तेमाल कर रहे हैं.

ध्यान रहे रविवार को कहा था कि  कांग्रेस नेताओं के एक समूह ने मणिशंकर अय्यर के आवास पर पाकिस्तान के उच्चायुक्त के साथ बैठक की, जिसके बाद ही अय्यर ने उन्हें (मोदी को) ‘नीच’ कहा. उन्होंने सवाल उठाया था कि आखिर पाकिस्तानी उच्चायुक्त के साथ गुप्त बैठकें क्यों की गई थीं.

इस मामले में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी सोमवार को एक बयान जारी कर कहा है कि गुजरात चुनाव में राजनीतिक फायदे के लिए मोदी झूठ फैला रहे हैं. इसके लिए पीएम को माफी मांगनी चाहिए.

Loading...