मुजफ्फरनगर | उत्तर प्रदेश में बीजेपी को जनता ने प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश की कमान सौपी है. यह बहुमत उनको संकल्प पत्र में किये गए वादों को पूरा करने के लिए दिया गया है. लेकिन बीजेपी विधायक मान रहे है की उनको यह बहुमत कुछ भी कहने और करने के लिए दिया गया है. इसका एक मुजायरा शनिवार को मुजफ्फरनगर में देखने को मिला.

यहाँ बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक ने विवादित बयान देते हुए कहा की जो भी गोमाता को माता नही मानेगा मैं उसके हाथ पैर तुडवा दूंगा. इस दौरान उन्होंने वन्देमातरम नही बोलने वालो को भी धमकी दी. यह सब उन्होंने राज्य मंत्री सुरेश राणा के सामने कही. हालाँकि कही विवाद न बढ़ जाए इसलिए उनका भाषण जल्द ही समाप्त करा दिया गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल शनिवार को राज्यमंत्री और थानाभवन से विधायक सुरेश राणा का स्वागत कार्यक्रम था. मुजफरनगर में हुए इस स्वागत कार्यक्रम में खतौली के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी भी पहुंचे. जब उनको सुरेश राणा के स्वागत संबोधन के लिए बुलाया गया तो वो अलग ही ट्रेक पकड़ गए. उन्होने गौहत्या का जिक्र करते हुए अब से प्रदेश में गौहत्या बंद हो जाएगी.

उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा की जो व्यक्ति वन्देमातरम बोलने से संकोच करेगा, जो गोमाता को माता नही बोलेगा उसकी हत्या करेगा, मैंने वादा किया है ऐसे लोगो के पैर तुडवा दूंगा. इस दौरान विक्रम सैनी ने यह भी दावा किया की उसके पास एक ऐसी टीम है जो पाकिस्तान या चाइना के साथ युद्ध होने की स्थिति में बिना किसी वेतन के युद्ध में भाग ले सकती है. सैनी को विवादित भाषण देते देख उनका भाषण जल्द ही समाप्त कर दिया गया.

Loading...