Monday, August 2, 2021

 

 

 

अगर AAP जीत जाती है, तो विकास की जीत होगी: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को कहा कि अगर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतते हैं तो यह विकास एजेंडा की जीत होगी और सांप्रदायिक एजेंडा वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार।

ANI से बातचीत में उन्होने कहा, “हमने इस चुनाव को अपनी पूरी ताकत से लड़ा। इस चुनाव में, बीजेपी ने सभी सांप्रदायिक एजेंडों को सामने रखा, जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी ने विकासात्मक एजेंडा रखा। अगर केजरीवाल जीत जाते हैं, तो यह विकासात्मक एजेंडा की जीत होगी।”

कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर भाजपा दिल्ली विधानसभा चुनाव हार जाती है, तो सांप्रदायिक एजेंडा भी समाप्त हो जाएगा। “बीजेपी अपने सभी नेताओं को यहां ले आई और ‘शाहीन बाग’ चिल्लाती रही और दूसरी तरफ, अरविंद केजरीवाल कहते रहे – मोहल्ला क्लीनिक और अन्य कार्यों के बारे में भी बात की। कांग्रेस ने एक संदेश देने की कोशिश की कि दिल्ली ने पूर्व सीएम शीला दीक्षित का कार्यकाल में लंबे समय तक विकास देखा गया।

मनोज तिवारी की इस टिप्पणी पर कि भाजपा जीतेगी, उन्होंने कहा: “हम जानते हैं कि वह बहुत अच्छा गाते हैं और नाचते हैं, लेकिन चुनाव इससे कहीं अधिक अलग हैं। वह दिवास्वप्न कर सकते हैं … यह उनका मौलिक अधिकार है लेकिन यह अभी भी एक सपना होगा। दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा नहीं जीतेगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles