Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

जामिया में गोलीबारी पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, PM से बोले – अब कपड़ों से पहचानिए

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के जामिया नगर इलाके में नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ निकाले जा रहे शांति मार्च पर पुलिस की मौजूदगी में हुई गोलीबारी की घटना को लेकर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस तरह की कायरना हरकत हमें डरा नहीं सकती। प्रदर्शन जारी रहेगा।

ओवैसी ने तीन ट्वीट करके बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर, पीएम नरेंद्र मोदी समेत दिल्ली पुलिस पर जमकर बरसे हैं। उन्होंने कहा है कि नमस्ते पीएमओ उसके कपड़ों से उसकी पहचान करो।

पहले ट्वीट में ओवैसी ने कहा कि धन्यवाद अनुराग ठाकुर और सभी 9 पीएम राष्ट्रवादी जिन्होंने इस देश में इतनी नफरत पैदा की है कि एक आतंकवादी ने एक छात्र को गोली मारी वहीं पुलिस देखती है। नमस्ते पीएमओ उसके कपड़ों से उसकी पहचान करो।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने पिछले महीने जामिया में बाहदुरी दिखाई उसका क्या हुआ? यदि असहाय लोगों को पिटने का पुरस्कार दिया जाता, तो आप इसे हर बार जीतेंगे। क्या आप बता सकते हैं कि गोली से घायल पीड़ित को बैरिकेड पर चढ़ना क्यों पड़ा? क्या आपके सेवा नियम आपको मानवीय होने से रोकते हैं?

तीसरे ट्वीट पर उन्होंने कहा कि यह घटना आज तब हुई जब हम गांधी को याद कर रहे थे क्योंकि आतंकवादी गोडसे ने उनकी हत्या कर दी थी। ये छात्र घटना के विरोध में मार्च निकालने जा रहे थे। ऐसी कायरता हमें डराती नहीं है। विरोध प्रदर्शन होंगे। यह अब गोडसे बनाम गांधी, अंबेडकर और नेहरू का भारत है। पक्ष लेना आसान है।

ओवैसी ने इस घटना पर निशाना साधते हुए लिखा कि अब पूरा मामला गोडसे बनाम गांधी-अंबेडकर-नेहरू के देश का हो गया है। लोगों को चुनना है। गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर ने अपने एक भाषण में नारे लगवाए थे, ‘देश के गद्दारों को…गोली मारो…’, चुनाव आयोग ने इस बयान पर एक्शन लेते हुए उनके चुनाव प्रचार पर 72 घंटे तक का बैन लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles