tejasvi

tejasvi

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुवार को नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनकी जान लेने के लिए उनके खाने में जहर मिलाने की कोशिश की गई.

तेजस्वी ने अपने ट्विटर पर लिखा कि नीतीश सरकार खाने-पीने के सामानों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने लिखा कि नीतीश हमारी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है.

उन्होंने लिखा कि विश्वस्त सूत्रों से जानकारी मिली है कि सरकार द्वारा मेरे खिलाफ गंभीर साजिश रची जा रही है. फोन टैपिंग के बाद सर्किट हाउस में ठहरने को लेकर, खाने-पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाये जा रहे हैं. साथ ही सभा स्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है. तेजस्वी की मानें तो उनकी छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुकसान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि देश जानता है कि नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक और अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियों को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं. मुढे यह समझ में नहीं आ रहा है कि मैंने, एक 28वर्ष के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है? उलटा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत प्राप्त कर जनादेश की डैकती की है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?