anupam-kher-13-1468397339

वडोदरा | मशहूर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर अपने मोटिवेशनल लेक्चर के लिए काफी सुर्खिया बटोर रहे है. आजकल अनुपम खेर जगह जगह मोटिवेशनल लेक्चर देते दिख जायेंगे. ऐसे ही एक लेक्चर के दौरान अनुपम खेर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा की मैं राहुल गाँधी को राष्ट्र गान गाते हुए देखना चाहता हूँ. अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडितो का जिक्र करते हुए कहा की उन लोगो को वहां बसाना चाहिए.

वडोदरा में वडोदरा चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक कार्यक्रम में अनुपम खेर को मोटिवेशनल लेक्चर के लिए बुलाया गया था. इस दौरान एंकर ने अनुपम खेर को जब लेक्चर के लिए बुलाया तो उनकी काफी तारिफ की. एंकर ने अनुपम खेर की उपलब्धिया गिनाते हुए कहा की अनुपम को अभिनय क्षेत्र में उनके योगदान के लिए पद्म श्री और पदम् भूषण से नवाजा गया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अपनी तारीफे सुन अनुपम खेर ने कहा की आप मुझे केवल सच्चा देशभक्त बोल दीजिये वो ही मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है. लेक्चर के दौरान राहुल गाँधी को निशाने पर लेते हुए अनुपम खेर ने कहा की मैं राहुल गाँधी की राष्ट्रीयता पर सवाल नही उठा रहा हूँ लेकिन मैं उन्हें राष्ट्रगान गाते जरुर देखना चाहता हूँ. मैं उनकी याददाश्त परखना चाहूँगा. मैं देखना चाहूँगा की उनको राष्ट्र गान के बोल याद है या नही.

मोदी के बड़े प्रशंसक माने जाने वाले अनुपम खेर ने नोट बंदी की तारीफ करते हुए कहा की प्रधानमंत्री जी ने एक एतिहासिक फैसला लिया है. इससे देश में अच्छे दिन आयेंगे. बस थोडा इन्तजार कीजिये. कश्मीरी पंडितो पर बोलते हुए उन्होंने कहा की जब कश्मीरी पंडितो को वहां बसा दिया जाएगा, उनको नौकरी मिल जाए तभी मैं खुद को भारत का हिस्सा समझूंगा. अनुपम खेर ने कश्मीर से धारा 370 हटाने की भी पैरवी की.

Loading...