कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने अलीगढ में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ने पूरे देश के हाथ में झाड़े पकड़ा दिया, लो तुम सफाई करो. क्या हो गया भारत साफ? हो गया स्वच्छ भारत?

इस दौरान उन्होंने अलीगढ़ के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि  मैं चाहता हूं अमेरिका के राष्ट्रपति अपने घर का ताला खोलें तो उस पर मेड इन चाइना कि बजाय मेड इन अलीगढ़ लिखा हो और अमेरिका का राष्ट्रपति यह पूछने को मजबूर हो जाए की यह ताला कहां बना है.

उन्होंने आगे कहा कि  कहा कि कांग्रेस चाहती है कि एक जिला एक उद्योग की स्कीम शुरू हो. मोदी ने युवाओं ताला उद्योग के रोजगार के लिए लोन दिया होता तो अलीगढ़ का ताला उद्योग की बदहाली नहीं होती और बेरोजगारी नहीं होती. मोदी सरकार अगर पचास पूंजीपतियों का छह लाख करोड़ माफ कर सकते हैं तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस भी कर्ज माफ कर सकती है लेकिन हम किसान और गरीबों का कर्ज माफ करेंगे.

राहुल ने कहा, देश में पैसे की कमी नहीं है लेकिन मोदी सरकार सूट वालों को पैसा दे रही है, गरीबों को नही दे रही. पीएम मोदी को सिर्फ अपने चंद उद्योगपति मित्रो की चिंता है.उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा था कि मोदी देश के केवल पचास सूट बूट वाले अमीरों का कर्जा माफ करना चाहते हैं. उसी के लिए नोटबंदी की गई. ताकि गरीबों का पैसा बैंकों में आ जाए और अमीरों को फायदा हो जाए, क्योंकि साठ प्रतिशत धन केवल पचास परिवारों के पास है. बाकी देश के विकास की उन्हें कोई फिक्र नहीं है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि मोदी करप्शन के खिलाफ लड़ने की बात करते हैं, लेकिन 94 प्रतिशत काले धन को छोड़कर छह प्रतिशत वाले कालेधन के पीछे पड़ गये और गरीब जनता को परेशान कर दिया. देश के पचास पूंजीपतियों का करोड़ों व अरबों रूपये कर्ज को माफ कर दिया और गरीब और किसानों के कर्ज माफ करने के बारे में कभी नही सोचा है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें