sharad yadav 2

लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) के नेता शरद यादव ने अयोध्या विवाद को लेकर कहा कि राम जन्मभूमि में उनकी कोई श्रद्धा नहीं है। वह जिंदा आदमी को पूजते हैं।उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ का काम घंटा बजाना है, वो घंटा बजाएं।

उन्होंने कहा, ‘जब संविधान में नहीं लिखा है तो मैं क्यों पूजा करू। संविधान में पूजा करने को कहीं नहीं लिखा है। संविधान में इन बातों का कोई मतलब नहीं है।’ बीजेपी राम मंदिर के सहारे देश को गुमराह कर रही है।

2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होने कहा कि 2019 में महागठबंधन की ही सरकार बनेगी। हालांकि, उन्होंने ये साफ नहीं किया कि महागठबंधन का चेहरा कौन होगा।  महागठबंधन में मौजूद सभी पार्टियां एक-जुट होकर केंद्र की बीजेपी सरकार को बुरी तरह से हराकर सत्ता से उखाड़कर बाहर कर देगी।

मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होने कहा, केंद्र की सरकार देश को केवल लूटने का काम कर रही है। एक तरफ देश का प्रधानमंत्री विदेश यात्रा का आनंद ले रहे हैं वहीं देश का किसान अपने आप को मौत के हवाले कर रहा है।

बता दें कि शरद यादव ने बीते दिनों उन्होंने एलजेडी नाम से नई पार्टी बनाई। वह उससे पहले जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष थे।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?