फिर चुनौती देता हूँ, या तो मुझे गिरफ्तार कर ले नही तो तीन महीने बाद मजीठिया को फेंक दूंगा जेल में- केजरीवाल

hindustan-international-amritsar-kejriwal-scheduled-welcoming-gurdaspur_3e8665f4-ba03-11e5-8a67-7b6ff47c171b

अमृतसर | दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर बादल सरकार को ललकारते हुए कहा की आपके पास तीन महीने है, या तो इस समयांतराल में मुझे गिरफ्तार कर ले नही तो तीन महीने बाद मैं मजीठिया को जेल में फेंक दूंगा. केजरीवाल इससे पहले भी मजीठिया और बादल सरकार को इस तरह की चुनौती दे चुके है.

पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री और बादल परिवार के रिश्तेदार विक्रम सिंह मजीठिया ने अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है. विक्रम मजीठिया का आरोप है की केजरीवाल ने उन्हें नशा तस्कर कहकर सामाजिक जीवन में उनके मान की हानि की है. अमृतसर में चल रहे इस केस की सुनवाई के लिए आज केजरीवाल अमृतसर में थे.

अदालत की सुनवाई पूरी होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए केजरीवाल ने कहा की सारा पंजाब जानता है की मजीठिया नशा तस्करों का सरंगना है. पंजाब क्या मैं भी कहता हूँ की वो पंजाब का सबसे बड़ा नशा तस्कर है. मैंने उन्हें पहले भी चुनौती दी थी , एक बार फिर देता हूँ. उनके पास तीन महीने है, या तो मुझे इस बीच गिरफ्तार कर ले नही तो तीन महीने बाद आप की सरकार बनने के बाद मैं उन्हें जेल में फेंक दूंगा.

केजरीवाल ने कहा की वो नशे के खिलाफ चल रही मेरी और आम आदमी पार्टी की आवाज को नही दबा सकते. वो पंजाब से नशे को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. कप्तान अमरिंदर सिंह पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा की बादल सरकार , अमरिंदर सिंह के भ्रस्टाचार को दबा रही है , क्लीन चिट बाँट रही है. वही अमरिंदर सिंह मजीठिया को क्लीन चिट बाँट रहे है. यह दोनों एक दुसरे से मिले हुए है और आम आदमी पार्टी को हराने के लिए मिलकर चुनाव लड़ रहे है.

विज्ञापन