ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आगामी आम चुनावों को लेकर कहा कि 2019 में बीजेपी खत्म होने वाली है। बीजेपी क्षेत्रीय पार्टियों से मुकाबला नहीं कर सकती।

न्यूज18 इंडिया के कार्यक्रम ‘बैठक’ में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा “हममें ये काबिलियत होनी चाहिए कि बीजेपी को 150 से कम सीट पर कैसे लाएं। मेरा मकसद बीजेपी को हराना है। मैं कांग्रेस के खिलाफ हूं, लेकिन चाहता हूं कि मोदी हार जाएं।

उन्होने कहा, मोदी यह पूरी कोशिश करेंगे कि 2019 का मुकाबला उनके और कांग्रेस प्रेसीडेंट के बीच हो जाए, लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसा नहीं होने वाला। बीजेपी रीजनल पार्टियों को टेकल नहीं कर सकती। भारत की जनता दोनों राष्ट्रीय पार्टियों को देख चुकी है, अब वो तीसरे की तरफ देखेगी। रीजनल पार्टियों के लिए बहुत बड़ा मौका है।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

congres

इस दौरान ओवैसी ने केंद्र की ओर से लाए जा रहे SC/ST Act बिल की तुलना शाहबानो प्रकरण से की। ओवैसी ने कहा, ‘मोदी सरकार का SC/ST एक्ट लाना शाहबानो मामले जैसा है. सोमवार को जो लोकसभा में हुआ, वो आपके लिए शाहबानो मामले की तरह है।

उन्‍होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देख लेना सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के खिलाफ आपने लोकसभा में जो एससी-एसटी बिल कांग्रेस के सहयोग से पास कराया है वो आपके लिए ‘शाहबानो केस’ जैसा साबित होगा ऐसा इसलिए कि केंद्र सरकार हर मामले में उस दिशा में आगे बढ़ रही है जो देश के लोगों के लिए बुरे दिन लाने वाले साबित होंगे।

Loading...