बीजेपी के निशाने पर अब हैदराबाद, ओवैसी की सीट पर कब्जा करने के लिए….

6:40 pm Published by:-Hindi News

पिछले तीस साल से हैदराबाद लोकसभा सीट पर ओवैसी परिवार का कब्जा रहा है। वहीं आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी 2004 से यहाँ से सांसद है। ऐसे में अब बीजेपी ने इस सीट को अपने कब्जे में लेने के लिए कोशिशें करना शुरू कर दी।

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने पार्टी नेताओं को इस सीट पर 5 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया है। अगर ये लक्ष्य पूरा हो जाता है तो बीजेपी महानगर पालिका समेत कई चुनावों में अपनी उपस्थिति और मजबूत कर पाएगी।

बीजेपी की ओर से फिलहाल सदस्यता अबियान चल रहा है। यह सदस्यता अभियान 20 अगस्त तक चलेगा। तेलंगाना बीजेपी द्वारा आयोजित कार्यकारिणी बैठक में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने कहा, “बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी इस पर ध्यान देंगे कि कितने लोग यहां बीजेपी की सदस्यता ले रहे हैं। इसलिए हमें इस बात को ध्यान में रखना चाहिए और सदस्यता अभियान बढ़ाना चाहिए।

bjp

उन्होंने पहले ही कहा है कि दक्षिण भारत में कर्नाटक के बाद अब तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनना चाहिए। तेलंगाना का माहौल बीजेपी के पक्ष में है और हमें इसका लाभ उठाना चाहिए।”

वहीं बीजेपी एमएलसी रामचंदर ने कहा कि पार्टी नगर पालिका चुनावों की तैयारियों के ग्राउंड तैयार कर रही है। उन्होंने कहा, “हमारा प्लान हैदराबाद शहर में 8 लाख सदस्य बनाने का है। हमारे पास अभी 3.6 लाख सदस्य हैं और हम 4.5 लाख नए सदस्य बनाने के लिए प्रयासरत हैं। इस शहर के 1.5 लाख लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है और हम लक्ष्य पूरा करने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें