Sunday, August 1, 2021

 

 

 

जामिया मार्च पर गोलीबारी को लेकर बोले अमित शाह – दोषी को बख्शा नहीं जाएगा

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली के जामिया इलाके में गांधी जयंती पर नागरिकता कानून के खिलाफ निकाले जा रहे शांतिमार्च पर पुलिस की मौजूदगी में हुई गोलीबारी की घटना में एक छात्र घायल हो गया। इस घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बयान दिया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि फायरिंग की घटना पर पुलिस कमिश्नर को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मैंने इस पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है।

उन्होने अपने ट्वीट में लिखा – आज दिल्ली में गोली चलाने की घटना हुई है उसपर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और उन्हें कठोर से कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी। इस पर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

इसी बीच बीजेपी नेता तेजंदर पाल सिंह बग्गा का शाहीन बाग में चल रहे संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर भड़काऊ बयान आया है। उन्होंने कहा है कि 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव के परिणाम आते ही शाहीन बाग जैसे देशद्रोही अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।

बग्गा ने ट्वीट किया ‘शाहीन बाग़ समर्थको द्वारा कल जंतर मंतर से कहा गया कि भारतीय सेना अपने लोगो को मारती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है। शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डा बन चुका है , 11 तारीख को नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डो पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles