केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र सरकार में अहम सहयोगी शिवसेना ने बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लिया है.

पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए शिवसेना ने कहा कि मंहगाई आसमान छू रही हैं. देश की बेटियों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं  लेकिन आप ने चुप्पी साध रखी है. मुखपत्र सामना में कहा गया कि जिन महिलाओं ने उम्मीदों के साथ चुना था उन्ही पर लाठियां बरसाई जा रही है.

प्रधानमंत्री को सीधे संबोधित करते हुए सम्पादकीय में लिखा गया कि ये कहर बरपाने वाले आपके पार्टी के ही कार्यकर्ता हैं. ऐसे में अब आप कब तक आप चुप रहेंगे?  साथ ही सवाल उठाया गया, ‘वे लोग बनारस विश्वविद्यालय में सीसीटीवी कैमरा लगाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.क्या उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करना सही है?’

शिवसेना ने कहा कि उत्तर प्रदेश  की बेटियां छेड़छाड़ और अन्य समस्याएं झेल रही हैं. ‘जब वे इसके खिलाफ आवाज उठाती हैं और न्याय की मांग करती हैं तो उन पर लाठियां बरसाई जाती हैं. ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ को जुमला करार देते हुए कहा गया कि इस जुमले को भूल जाइए, लेकिन उन्हें पीटो तो नहीं.

सोमवार को लॉन्च की गई 16000 करोड़ रुपए की ‘सौभाग्य’ स्कीम को लेकर पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा गया कि क्या बेटियों का सौभाग्य यह ही है ?

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?