Saturday, November 27, 2021

पीडीपी के पास हो हिंदू या सिख सदस्य तो बनाए उसे मुख्यमंत्री: सुब्रमण्यम स्वामी

- Advertisement -

जम्मू-कश्मीर में भाजपा और पीडीपी के बीच गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से पीडीपी के साथ ही सरकार बनाने का संकेत दिया है। हालांकि उन्होने हिन्दू मुख्यमंत्री की शर्त रखी है।

स्वामी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक हिंदू मुख्यमंत्री की जरूरत है। उन्होने कहा, अगर पीडीपी के पास कोई हिंदू या सिख सदस्य हो, तो उसे मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। उन्होने ये भी कहा, जम्मू-कश्मीर में कोई मुस्लिम मुख्यमंत्री बन सकता है, जवाहर लाल नेहरू का थोपा यह ढर्रा बर्दाश्त नहीं होगा।

बता दें कि राज्य में सरकार बनाने के लिए बीजेपी पूरी कोशिश कर रही है। दरअसल वह राज्य में अपना पहला सीएम बनाना चाहती है। इसके लिए हर तरह की रणनीति अपना रही है। अपना सीएम बनाने के लिए बीजेपी कोई भी मांग पूरी करने या कोई भी मंत्रालय देने के लिए तैयार है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी पीडीपी के बागी विधायकों और दो विधायकों वाली पार्टी पीपुल्स कांग्रेस के चेयरमैन सज्जाद लोन से संपर्क में है। हालांकि बात सिर्फ सीएम पद को लेकर अटकी हुई है। दूसरी और सज्जाद लोन भी राज्य के सीएम बनना चाहते हैं लेकिन हाल-फिलहाल वह चुप हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles