महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चू कडु ने राज्य में किसानों की आत्महत्या के पीछे शराब को वजह बताने को लेकर बीजेपी की सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया हैं कि हेमा मालिनी भी तो रोज एक बंपर भर शराब पीती हैं. उन्होंने शराब की वजह से आत्महत्या नहीं की तो किसानों की आत्महत्या के लिए शराब को कैसे जिम्मेदार बताया जा सकता हैं.

विधायक बच्चू कडु ने नांदेड़ में किसानों की मांग को लकेर यात्रा का आयोजन किया था. इस यात्रा में किसानों की आत्महत्या के संदर्भ में कहा कि बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रोज 1 बंपर शराब पीती हैं, उन्होंने आत्महत्या नहीं की है. हालांकि, बताया जा रहा है कि शराब की वजह से किसान खुदखुशी करते हैं.
विधायक ने कहा कि जो लोग ये तर्क देते हैं कि शराब पीने से किसान आत्महत्या कर लेते हैं, वो एकदम गलत है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर कौन शराब नहीं पीता है. 75 फिसदी से ज्यादा विधायक, सांसद और पत्रकार भी पीते हैं, फिर वो क्यों नहीं आत्महत्या करते?
आपको बता दें कि पिछले साल विधायक बच्चू कडू ने मंत्रालय में उप सचिव बी आर गावित नामक उपसचिव की पिटाई की थी, जिसके बाद वो सुर्खियों में आए थे. इसके अलावा ये विधायक अपने विरोध-प्रदर्शन के अनोखे तरीकों के लिए काफी फेमस रहे हैं.
Loading...