बिहार के शेखपुरा के से जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी का एक Video सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वह प्रवासी मजदूरों को अपशब्द बोल रहे हैं। दरअसल जेडीयू विधायक अपने क्षेत्र में क्‍वारंटाइन में रह रहे प्रवासी मजदूरों का हाल जानने पहुंचे थे।

इस दौरान मजदूरों ने कहा कि उनके लिए लिए रोजगार की व्यवस्था करने की मांग की। बस इतना सुनते ही विधायकजी नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि जिस बाप ने तुम्हें पैदा किया, उनसे रोजगार क्यों नहीं मांगते। विधायक की इस बात से नाराज होकर मजदूरों ने भी जवाब दे दिया कि हमारे वोट से जीत कर विधायक बने आप और रोजगार पिता जी से मांगे। इसके बाद प्रवासी मजदूरों ने भी विधायक रणधीर कुमार सोनी को खूब खरी खोटी सुनाई।

जेडीयू विधायक ने कहा कि शेखपुरा जिला से अन्य जिलों की अपेक्षा ज्यादा लोग पलायन करते हैं। इसपर मजदूरों ने कहा कि पिछले दस वर्षों से आप शेखपुरा के विधायक हैं आपने अगर क्षेत्र के लिए कुछ काम किया होता तो आज मजदूरों का बुरा हाल नहीं होता।

जिस लड़के ने यह बात कही विधायक ने उसकी ओर इशारा करते हुए कहा कि यह लड़का तो नेता बन रहा है। वायरल वीडियो में विधायक के साथ जेडीयू के जिलाध्यक्ष भी दिख रहे हैं। वीडियो से जाहिर हो रहा है कि मजदूरों ने उन्हें भी खूब खरी-खोटी सुनाई हैं।

जेडीयू विधायक के वायरल वीडियो को लेकर बिहार कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसमें सीएम नीतीश कुमार को अपने विधायक पर कार्रवाई करने की हिम्मत जुटाने की बात कही गई है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन