Sunday, June 20, 2021

 

 

 

UP-बंगाल में ओवैसी की एंट्री पर बोले साक्षी महाराज – ‘बिहार की तरह जीतने में करेंगे हमारी मदद’

- Advertisement -
- Advertisement -

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के पश्चिम बंगाल और यूपी के विधान सभा चुनाव के लड़ने की तैयारियों के बीच बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमे उन्होने कहा कि ओवैसी ने बिहार में बीजेपी की मदद की और अब यूपी-बंगाल में भी ऐसा ही होगा।

साक्षी महाराज ने कहा, “यह ईश्वर की कृपा है। ईश्वर उन्हें शक्ति दें। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और अब वे उत्तर प्रदेश के पंचायत और विधानसभा चुनावों में और पश्चिम बंगाल के चुनावों में भी हमारी मदद करेंगे।” बता दें कि ओवैसी हाल-फिलहाल यूपी के दौरे पर है। इस सबंध में साक्षी महाराज से सवाल किया गया था।

मुसलमानों को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि  हम मुसलमानों का भी विश्वास जीतने में लगे हैं। 65 साल से हिंदुस्तान के मुसलमानों को तुष्टीकरण के आधार पर डराया गया। मुझे लगता है कि आज मुसलमानों को समझ में आ गया है वास्तव में हमारी हितैषी पार्टी भारतीय जनता पार्टी है, तो बड़ी संख्या में मुसलमान धीरे-धीरे भारतीय जनता पार्टी में जुड़ रहा है।

बता दें कि ओवैसी की पार्टी ने बिहार के सीमांचल में 5 सीटें जीतीं थी। अब उन्होने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। वह बीजेपी के पूर्व सहयोगी ओम प्रकाश राजभर के नेतृत्व वाले एक मोर्चे के हिस्से के रूप में चुनाव लड़ने की तैयारियां कर रहे है। दोनों नेताओं ने मुस्लिम बहुल आजमगढ़ पर फोकस करते हुए पूर्वांचल के इलाके का दौरा किया।

साक्षी महाराज के बयान के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि हम लोग पहले से ही कहते रहे हैं कि ओवैसी भाजपा के इशारे पर ही आते जाते हैं। इनके हेलीकाप्टर में ईधन कौन डलवाता है, यह सब लोग जानते हैं। अब भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने खुलकर ही बोल दिया कि बिहार में ओवैसी ने हमारी मदद की, बंगाल और यूपी में भी करेंगे। भाजपा के चेहरे से नकाब उतर गया है। जनता को सब साफ-साफ दिखाई देने लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles