104515-lalu-prasad-yadav

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री अब अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सामने बौना दिखाई देने लगे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि “मोदीजी राहुल गांधी के सामने छोटे दिखाई देने लगे हैं।शिवनगरी व कबीर और तुलसी की कर्मभूमि बनारस मेंPM ने अपने को राहुल से बहुत बौना साबित किया।”

उन्होंने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी ने वाराणसी की सभा में राहुल गांधी पर कई वार किए लेकिन जौनपुर की सभा में जब राहुल गांधी के सामने नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगने लगे तो उन्होंने ऐसा करने से लोगों को रोक दिया. राहुल ने कहा था कि हमारी लड़ाई विचारधारा की है, किसी खास शख्सियत से नहीं. उन्होंने कहा था कि हम लड़कर उन्हें हराएंगे. वो हमारे पीएम हैं, हमें उनका मुर्दाबाद नहीं कहना चाहिए. लालू ने लिखा कि मोदी ने राहुल की खिल्ली उड़ाई जबकि राहुल ने ऐसा करने से लोगों को मना किया तो बड़ा कौन हुआ?

इसके अलावा उन्होंने बीजेपी से पाकिस्तान के साथ रिश्तों को स्पष्ट करने की मांग करते हुए कहा कि “पाकिस्तान से अपने सम्बंध स्पष्ट करे BJP। जब ये फँसते है और डरावनी हार दिखाई देती है तो इन्हें दुश्मन देश पाकिस्तान रूपी पतवार याद आती है।” उन्होंने आगे कहा, “मोदी के पाकिस्तान से क्या रहस्यमयी ताल्लुकात है बताये?जब मर्जी वहां जहाज उतार देते है,ISIको देश में बुलाते है जब फँसते है तो उसे याद करते है।”


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें