पीएम मोदी के ‘रेनकोट’ वाले बयान पर करारा पलटवार करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम को दूसरों के बाथरूम में झांकना ही पसंद है.

उन्होंने मोदी के ‘जन्मपत्री’ और ‘गूगल’ वाले बयानों को लेकर कहा कि “प्रधानमंत्री गूगल सर्चिग के शौकीन हैं, उन्हें दूसरे के घरों व बाथरूम में ताक-झांक पसंद है। वह खाली वक्त में ये सब कर सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री के रूप में उनकी जो भी जिम्मेदारियां हैं, उसे पूरा करने में वह पूरी तरह विफल रहे हैं.”

राहुल ने प्रधानमंत्री को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा, “देश की सबसे बड़ी समस्या नौकरियों की कमी है. मोदी ने दो करोड़ नौकरियों का वादा किया था, लेकिन उसका एक प्रतिशत भी पूरा नहीं किया है.” सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर भी राहुल ने मोदी की आलोचना की और कहा,  “मोदी सुरक्षा, आतंकवाद और सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में बहुत बातें करते हैं, पर नतीजा यह है कि बीते कुछ दिनों में हमने पिछले सात वर्षो के मुकाबले कहीं अधिक जानें गंवाई हैं. सुरक्षा बलों के हमारे 90 से ज्यादा जवान शहीद हो गए.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

राहुल ने पूछा कि मोदी जी ने पिछले ढाई साल में यूपी के लोगों के लिए क्या किया. क्या रोजगार दिया, क्या किसानों की मदद की, नहीं की. उन्होंने सिर्फ लोगों को लाइन में खड़ा कर दिया. कोई सूटबूट वाला लाइन में नहीं लगा लेकिन गरीब आदमी की जेब में पड़ा रुपया कागज हो गया.

याद रहें कि पीएम ने संसद में मनमोहन सिंह पर कटाक्ष किया था कि डॉक्टर साहब को बाथरूम में भी रेनकोट पहनकर नहाना आता है. इसके अलावा उत्तराखंड की सभा में मोदी ने कहा था कि गूगल पर चेक करो तो सबसे ज्यादा चुटकुले कांग्रेस नेता (राहुल गांधी) पर ही मिलते हैं.

Loading...