अहमदाबाद: गुजरात सहित देश की राजनीति में भूचाल लाने वाले नलिया सेक्स रैकेट मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने इस पुरे मामलें की जांच हाईकोर्ट के जरिये गठित एसआईटी से कराने की मांग की हैं.

दिल्ली के ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल राय ने कहा कि गुजरात में सत्ताधारी भाजपा सेक्स रैकेट में कथित तौर पर शामिल बड़े नामों को बचाना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि नलिया सेक्स रैकेट में केवल स्थानीय भाजपा नेता ही नहीं बल्कि कई बड़े नाम भी शामिल हैं क्योंकि इतना बड़ा रैकेट बड़े नामों की संलिप्तता के बिना संभव नहीं हो सकता.

उन्होंने आगे कहा, मामला सामने आने के बाद से ही षड्यंत्रकर्ता को बचाने के प्रयास हो रहे हैं. गोपाल राय ने कहा, रैकेट अहमदाबाद तक विस्तारित है और भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हैं जिसके कारण दोषियों को बचाया जा रहा है. उन्होंने कहा, हम उच्च न्यायालय के एक न्यायाधीश के नेतृत्व में एक एसआईटी के गठन की मांग कर रहे हैं ताकि मामले की स्वतंत्र जांच हो सके और मुख्य षड्यंत्रकर्ता और उससे जुड़े व्यक्ति के नाम सामने आ सकें.

इसी के साथ उन्होंने चेतावनी दी हैं कि हम घटनाक्रम पर नजदीकी तौर पर नजर रखेंगे और यदि हमारी मांग सरकार ने नहीं मानी तो हम राज्यव्यापी आंदोलन शुरू करेंगे और मुद्दे को केंद्र के समक्ष उठाएंगे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें