कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि नोटबंदी, जीएसटी लागू करना और कोविड-19 की विफल रणनीति से जुड़ी विफलताओं पर भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में अध्ययन होगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना को 21 दिनों में पराजित करने से जुड़े एक बयान का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ट्वीट किया, “भविष्य में एचबीएस केस स्टडी इन विफलताओं पर होगी- 1. कोविड-19, 2. नोटबंदी, 3. जीएसटी कार्यान्वयन।” बता दें कि भारत अब कोविड-19 महामारी से दुनिया में तीसरा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है।

सोमवार को देश में कोविड-19 के 24,248 नए मामले सामने आए तथा इस वायरस के कारण 425 और लोगों की जान गई। इसके साथ ही देश में संक्रमित लोगों एवं मरने वालों की कुल संख्या बढ़ कर क्रमश: 6,97,413 एवं 19,693 हो गई है।

इससे पहले राहुल गांधी ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक खबर शेयर करते हुए लिखा, सरकार लोगों की जान खतरे में डाल रही है, यह सुनिश्चित किया जाए की पीएम केयर्स फंड का पैसा अच्छे उपकरणों को खरीदने के लिए उपयोग किया जा रहा है।

राहुल ने जिस खबर को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है उसकी रिपोर्ट में कहा गया है कि वेंटिलेटर के खर्चे को कम करने के लिए कंपनी ने सॉफ्टवेयर में हेरफेर किया। इससे पहले भी पीएम केयर्स फंड को लेकर मांग की थी कि सरकार लोगों के दान का पैसा कहां खर्च कर रही है उसका पूरा विवरण दे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन