भटिंडा | जैसे जैसे पंजाब में चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे राजनितिक दलों के नेताओं की जुबान भी आपा खोने लगी है. केन्द्रीय मंत्री और बादल परिवार की बहु हरसिमरत कौर तो एक कदम और आगे बढ़ गयी. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओ को हिंसा के लिए उकसाते हुए कहा की अगर हम एक इशारा कर दे तो ‘आप’ कार्यकर्त्ता जिन्दा नही बचेंगे.

बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के ऊपर हुए हमले से खफा दिखी हरसिमरत कौर ने इसके लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा की आप नेता लोगो को हिंसा के लिए उकसा रहे है. अगर हमने अकालियो को लाठी उठाने के लिए कह दिया तो आप कार्यकर्त्ता जिन्दा नही रहेंगे. लेकिन अकालियो ने हमेशा अहिंसा का रास्ता अपनाया है. मैं पंजाब के सबसे प्रतिष्ठ राजनेता के ऊपर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करती हूँ और पंजाब के लोगो से अपील करती हुई की वो ऐसी पार्टी और तत्वों से दूर रहे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

हरसिमरत कौर ने आप नेताओं पर पंजाब की शांति भंग करने का आरोप लगाया. मानसा के बुढलाडा में बोलते हुए हरसिमरत कौर ने कहा की अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता पंजाब की शांति भंग कर रहे है. मैं लोगो से आग्रह करती हूँ की वो केजरीवाल और आप पार्टी से दूर रहे. हरसिमरत ने कांग्रेस उपाध्यक्ष और कैप्टेन अमरिंदर सिंह पर भी हमला करते हुए कहा की ये लोग नशे का मुद्दा उठाकर पंजाब को बदनाम करने में लगे हुए है.

उधर हरसिमरत कौर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा की बादल परिवार की बहु सरेआम लोगो को जान से मारने की धमकी दे रही है. पंजाब के लोग चुप नही बैठेंगे और 4 फरवरी को इसका बदला लेंगे. मालूम हो की 8 जनवरी को पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर भी हमला हुआ था.

Loading...