hardik modi 1472113869

hardik modi 1472113869

अहमदाबाद । जैसे जैसे गुजरात में चुनावों की तारीखें नज़दीक आ रही है वैसे वैसे भाषाओं का स्तर भी नीचे गिरने लगा है। अब चुनाव प्रचार के नाम पर अपने प्रतिद्वंदियो की निजी जिंदगियो पर प्रहार होने शुरू हो गये है। इसी कड़ी में पाटिदर आरक्षण आंदोलन के अगवा रहे हार्दिक पटेल की कई सेक्स सीडी सार्वजनिक की गयी। जिसका आरोप भाजपा पर लगा। हालाँकि भाजपा ने इन आरोपो से किनारा कर लिया लेकिन चुनाव प्रचार में वह इस मुद्दे को पूरे ज़ोर से उठा रही है।

शुरुआत से ही हार्दिक पटेल इन सेक्स सीडी के जारी करने के पीछे भाजपा को दोषी ठहरा रहे है। जिस दिन पहली सीडी जारी की गयी उसी दिन हार्दिक ने भाजपा पर गंदी पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया। यही नही उन्होंने इसे गुजरात की महिलाओं से जोड़ते हुए उनका अपमान क़रार दिया। इसके बाद से हार्दिक लगातार भाजपा पर हमला कर रहे है। शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिए प्रधानमंत्री मोदी पर सबसे बड़ा हमला बोला।

उन्होंने मोदी की निजी ज़िंदगी पर कटाक्ष करते हुए कहा की जो अपनी पत्नी को नही निभा सका वह दूसरो की सीडी बनवा रहा है। इसके अलावा हार्दिक ने मध्य प्रदेश में नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने पर भी तंज कसा। इस ट्वीट के ज़रिए हार्दिक ने भाजपा को राम मंदिर और गाय पर भी घेरने की कोशिश की। हालाँकि इस ट्वीट पर उनको काफ़ी लोगों ने घेरने की भी कोशिश की।

हार्दिक ने 70 के दशक में आयी फ़िल्म ‘गोपी’ के एक गाने ‘रामचंद्र कह गए सिया से’ के बोल में थोड़ा बदलाव करके भाजपा और मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा,’

श्रीराम कह गये सिया से
ऎसा कलियुग आयेगा
गोडसे का मंदिर बनेगा
तंबू में राम विराजा जाएगा
मार ना सका एक अंग्रेज को
वो गांधी मार के हिंदू कहलाएगा
जो निभा ना सका पत्नी से
दूसरो की CD बनवाएगा
बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से
दलित को भी खा जाएगा
गाय को कहकर अपनी मां
उसका मांस तक बेच खाएगा।’

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें