अहमदाबाद | शिवसेना सांसद रविन्द्र गायकवाड के एयर इंडिया क्रू मेम्बर को चप्पल मारने को लेकर खूब विवाद हुआ. यहाँ तक की भारतीय एयरलाइन संघ और कुछ एयरलाइन्स ने गायकवाड पर हवाई यात्रा करने को लेकर प्रतिबंध भी लगा दिया. इसके बाद गायकवाड ट्रेन से यात्रा कर वापिस पुणे पहुंचे. अब उसी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक पटेल ने एक पुछा है की क्या जनता को भी सांसद को जूते से पीटने का अधिकार है?

सांसद रविन्द्र गायकवाड की हरकत पर ट्वीट कर हार्दिक पटेल ने पुछा,’ फ्लाइट की सेवाओं से संतुष्ट नही होने पर सांसद चप्पल मार सकता है तो क्या सांसद के काम से संतुष्ट नही होने पर जनता भी जूता मार सकती है?’ हार्दिक पटेल का इशारा सांसद के उस बयान की तरफ था जिसमे उन्होंने कहा था की मुझे बिज़नस क्लास की जगह इकॉनमी क्लास में सीट दी गयी इसलिए मैंने क्रू मेम्बर को चप्पलो से पीटा.

मालूम हो की पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के अगुआ हार्दिक पटेल अक्सर इस तरह के ट्वीट करते रहते है. लेकिन इस बार चौकाने वाली बात यह है की जिस सांसद के ऊपर उन्होंने यह टिपण्णी की है वो शिवसेना पार्टी से सम्बन्ध रखते है. हार्दिक पटेल ने मुंबई नगर निगम चुनावो में शिवसेना की और से प्रचार किया था. इसके अलावा शिवसेना ने हार्दिक पटेल को गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावो में अपनी पार्टी का चेहरा भी घोषित किया था.

ऐसे में क्या शिवसेना सांसद के विरुद्ध टिप्पणी कर हार्दिक पटेल ने पार्टी से नाता तोड़ने का ऐलान कर दिया है? हालाँकि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी रविन्द्र गायकवाड के आचरण की निंदा की थी लेकिन हार्दिक पटेल की टिप्पणी शायद उनको चुभ सकती है. मालूम हो की रविन्द्र गायकवाड ने मारपीट करने के बाद कहा था की मैं बीजेपी का नही शिवसेना का सांसद हूँ इसलिए मैं चुपचाप किसी बात सुनने वाला नही हूँ.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?