Saturday, October 23, 2021

 

 

 

बड़ी ख़बर – हार्दिक पटेल ने अपने करीबियों के लिए कांग्रेस से मांगे टिकट

- Advertisement -
- Advertisement -

ईरफान सैयद – दिनाक 21/10/2017, शनिवार

गुजरात में नव वर्ष मनाने के बाद राजनैतिक गलियारो में आनेवाले विधानसभा 2017 के चुनावों की तैयारीयां जोरों से शुरु हो चुकी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी आज भैया दूज तक अहमदाबाद में ही है और चुनावी रननीति बनाने में व्यस्त है। दुसरी तरफ कोंग्रेस भी इस बार कोई गलती करना नहीं चाहती।

भाजपा के लिए PAAS(पाटीदार अनामत आन्दोलन) के कन्वीनर हार्दिक पटेल गले की हड्डी बने हुए है। हार्दिक ने अपने पैतृक गांव में परिवार के साथ नया साल मनाया और वे भी चुनाव की तैयारीयों में जुटने वाले है। इन सब के बीच कोहराम को अपने विश्वसनीय सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक पाटीदार अनामत आंदोलन के लोगो ने अपने 15 से 20 लोगों के लिये कोंग्रेस से टिकट मांगी है और उन नामों का एक लिस्ट भी कोंग्रेस के नेताओं को भेजा गया है।

सूत्रों से मिली खबर को मानें तो हार्दिक पटेल ने खास तौर पर अपने पाँच करीबीयों के लिये टिकट माँगे है। इन में दिलीप साबवा के लिये बोटाद से, ललित वसोया के लिये धोराजी से, मनोज पनारा के लिये मोरबी से, किरीट पटेल के लिये पाटन से और महेश पटेल के लिये विसनगर से टिकट मांगे गये है।

भाजपा ने हार्दिक पटेल को मनाने के लिये हरसंभव प्रयास कीये है लेकिन उस में वो अब तक विफल ही रही है। गुजरात के इस बार के चुनाव काफी रोचक हो गये् है क्योंकी एक पटेल समाज का नवजवान सत्ता के सामने जम कर दटा हुआ है। आनेवाला वक्त बतायेगा के इस चुनावी जंग में हार्दिक पटेल गुजरात की गद्दी से भाजपा को हराने मे सफल होंगे या भाजपा उन्हें म्हात करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles