Monday, October 18, 2021

 

 

 

गुजरात के उपमुख्यमंत्री की धमकी पर बोले हार्दिक, 23 साल का हूँ, राजनीति नही अधिकार माँगने निकला हूँ बाहर

- Advertisement -
- Advertisement -

nitin nu 760 1496661437 618x347

अहमदाबाद । पाटिदार आरक्षण आंदोलन के अगवा हार्दिक पटेल, फ़िलहाल गुजरात चुनाव के सबसे चर्चित चेहरे है। वह किसी भी दल से चुनाव नही लड़ रहे और न ही उन्होंने कोई राजनीतिक दल का गठन किया है फिर भी सत्तारूढ़ भाजपा में उनकी वजह से खलबली मची हुई है। हार्दिक के किसी भी बयान के बाद भाजपा के टॉप लीडर उन पर पलटवार करने मीडिया के सामने आते है और यह दिखाने की कोशिश करते है की हार्दिक का इन चुनावों में कोई असर नही है।

लेकिन ज़मीनी हक़ीक़त भाजपा भी जानती है। फ़िलहाल गुजरात के अंदर कई ऐसे इलाक़े है जहाँ भाजपा के लिए धारा 144 लगी हुई है। इनमे से ज़्यादातर इलाक़े पटेल बहुल है। इन्होंने अपने अपने क्षेत्र में पोस्टर लगाए हुए है की यहाँ भाजपा के किसी भी नेता या कार्यकर्ता का आना मना है। पटेलो की इसी नाराज़गी ने भाजपा की नींदे उड़ाई हुई है। इसलिए वह हार्दिक पटेल को किसी भी तरह से कांग्रेस का एजेंट साबित करने में लगी हुई है।

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफ़ी वायरल हो रही है। तस्वीर के अनुसार गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने हार्दिक को धमकाते हुए कहा की तुम मेरे बेटे जैसे हो इसलिए बख़्स दिया नही तो तुम्हारे जैसे कई आकार खो गए। अब इस तस्वीर पर हार्दिक पटेल ने भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से इस तस्वीर को ट्वीट कर नितिन पटेल को जवब देने की कोशिश की।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,’ मैं राजनीति करने नही अधिकार माँगने बाहर आया हूँ। मैं 23 साल का हूँ, 14 साल जेल में डाल डोंगे तब भी कोई फ़र्क़ नही पड़ता। बाहर आऊँगा तो 37 साल का हो जाऊँगा, फिर भी युवा कहलाऊँगा और अधिकार माँगने के लिए काम पर लग जाऊँगा।’ नितिन पटेल से पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी हार्दिक पटेल को कांग्रेस का एजेंट क़रार दे चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles