Sunday, September 19, 2021

 

 

 

JNU में ‘कंडोम गिनने’ वाले ज्ञानदेव आहूजा नामांकन वापस लेकर BJP में लौटे

- Advertisement -
- Advertisement -

टिकट ने मिलने से नाराज चल रहे अलवर जिले के रामगढ़ से विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने बीजेपी को छोड़ दिया था। साथ ही आहूजा ने जयपुर के सांगानेर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भर दिया था। हालांकि उन्होने एक बार फिर से बीजेपी में वापसी कर ली है। पार्टी ने आहूजा को  बीजेपी का उपाध्यक्ष बनाया है।

टिकट न मिलने पर आहूजा ने कहा, ‘पार्टी द्वारा अलवर के रामगढ़ से अन्य उम्मीदवार को टिकट दिए जाने के बाद मैंने जयपुर के सांगानेर से टिकट मांगा था, लेकिन पार्टी ने मेरी मांग नहीं मानी, इसलिये मैंने सांगानेर से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का निर्णय किया है।’

इतना ही नहीं ज्ञानदेव आहूजाने 2016 में दावा किया था कि जेएनयू में रोजाना हजारों कंडोम मिलते हैं। विधायक पद पर रहते आहूजा ने कहा था कि जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं।

उन्होंने कहा था कि वे हमारी बहनों और बेटियों के साथ गलत काम करते हैं। आहुजा ने साथ में यह भी कहा था कि रात को 8 बजे के बाद कैंपस में स्टूडेंट्स ड्रग्स लेते हैं। इतना ही नहीं अलवर में लिंचिंग का सपोर्ट करते हुए उन्होंने कहा था कि यदि गायों की हत्‍या की जाती रही तो लोग गुस्‍से में आएंगे और गो-तस्‍करों को इसका परिणाम भुगतना होगा। पिछले साल आहूजा ने कहा था कि तस्करी और गो-कशी करोगे तो यूं ही मरोगे।

bjp

साथ ही लव जिहाद पर आहुजा ने कहा था कि गुमराह करके हिंदु लड़कियों का धर्म परिवर्तन करवाया गया है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा था कि लव जिहाद के जरिए जो लड़कियां ले जाई गई हैं, अगर मुस्लिम समाज उन्हें नहीं लौटाया तो अंजाम बुरा होगा।

उन्होंने कहा था कि हमारी जो लड़कियां गई हैं, लव जिहाद का लोभ देकर ले गए हो, उसके लिए टाइम दूंगा। या तो उन्हें लाओ नहीं तो फिर 10 गईं हैं तो 20, 20 गई हैं तो 40 और’ 40 गई हैं तो 80, फिर तुम्‍हारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles