Monday, October 18, 2021

 

 

 

गुजरात के खेल मंत्री का विवादित बयान कहा, बीजेपी के खिलाफ बोलने वालो को सूली पर चढाने की मिलनी चाहिए इजाजत

- Advertisement -
- Advertisement -

4 sgsu minister visit 12

अहमदाबाद | अगले महीने गुजरात विधानसभा के लिए मतदान होना है. यह चुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए बेहद अहम् माना जा रहा है. जहाँ बीजेपी 22 साल से सत्ता में है वही कांग्रेस भी सत्ता के सूखे को खत्म करने के लिए लालियत दिख रही है. हालाँकि प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य में इस बार हालात थोड़े बदले हुए दिखायी दे रहे है . इसलिए बीजेपी के लिए ये चुनाव इतने आसान साबित नही होंगे.

पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के अगुवा हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर की तिकड़ी बीजेपी के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है. ऐसे में बीजेपी चुनाव जीतने के लिए हर प्रपंच इस्तेमाल करने पर उतारू है. इसी कड़ी में पकडे गए संदिग्ध ISIS आतंकी को कांग्रेस नेता अहमद पटेल के साथ जोड़ा गया. अब गुजरात के खेल मंत्री एक नया राग अलाप रहे है.

गुजरात के खेल मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी का एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में मंत्री जी बेहद ही हैरान कर देने वाला बयान देते हुए दिखाई दे रहे है. उनका कहना है की जो लोग बीजेपी का विरोध करते है उन्हें सूली पर चढाने की इजाजत मिलनी चाहिए. हालाँकि सोशल मीडिया पर काफी विडियो वायरल होते है लेकिन राजेद्र त्रिवेदी ने खुद इस विडियो की सत्यता की पुष्टि की है.

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा की यह विडियो सही है. मैं अपने बयान पर अभी भी कायम हूँ. राजेंद्र त्रिवेदी आगे बताते है की जब वो पार्षद थे तो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष काशीराम राणा ने उन्हें ऐसे लोगो को सबक सिखाने का काम सौंपा था जो बीजेपी को बदनाम कर रहे है. मालूम हो की राजेद्न्रा राओपुर से विधायक है और इस बार पार्टी ने उनका टिकेट काट दिया है. इसका जिक्र उन्होंने अपने बयान में भी किया. उन्होंने कहा की पार्टी ने भले ही उन्हें टिकट नहीं दिया हो, लेकिन उन्हें पार्टी के खिलाफ बोलने वालों को सूली पर चढ़ाने की इजाजत चाहिए.

देखे विडियो (सौजन्य से: एबीपी न्यूज़)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles