bjp2 kvwe 621x414@livemint

सूरत । शनिवार को गुज़रात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान होना है। फ़िलहाल पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है लेकिन दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार अपने ज़ोरों पर है। कांग्रेस और भाजपा, दोनो ही दल चुनावों में जीत हासिल करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे है। इन दोनो दलो के अलावा पाटीदार आरक्षण समिति के मुखिया हार्दिक पटेल और दलित नेता जिगणेश मेवणी भी भाजपा के ख़िलाफ़ चुनाव प्रचार कर रहे है।

दरअसल पाटीदार, भाजपा से काफ़ी नाराज़ चल रहे है। यही नाराज़गी कांग्रेस, भाजपा के ख़िलाफ़ भुनाना चाहती है। हालाँकि भाजपा इस बात से इंकार करती है की पाटीदार इस बार उनसे नाराज़ है। लेकिन ज़मीनी हक़ीक़त यह है की युवा पाटीदार से लेकर बुज़ुर्गों तक में भाजपा के ख़िलाफ़ ग़ुस्सा है। इस बात की बानगी सूरत में उस समय देखने को मिली जब भाजपा की बाइक रैली वहाँ के हीरा बाज़ार से गुज़री।

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बदतमीज़ी करते हुए देखा जा सकता है। यह विडियो दलित नेता जिग्नेश मेवणी ने अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया है। विडियो के साथ जिग्नेश ने लिखा,’दोस्तों गुजरात का ये वीडियो जरूर देखिये, जनता बीजेपी से इतनी परेशान हो गयी है कि बीजेपी को वोट देना तो साइड में रह जाएगा, जनता बीजेपी कार्यकर्ता के टोपी और स्कार्फ तक निकाल देते है, अगर बीजेपी ने विकास ही किया होता तो उनके कार्यकर्ता का ऐसा स्वागत ना होता।’

हालाँकि अभी तक इस बात की जानकारी नही मिली है की यह विडियो कब का है। लेकिन विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की सूरत के हीरा बाज़ार से भाजपा की बाइक रैली निकल रही है। बाज़ार की सड़कों के दोनो और भारी भीड़ है। तभी कुछ लोग भाजपा कार्यकर्ताओं की टोपी और झंडे उछालने लगते है। बताया जा रहा है की इन लोगों ने इस रैली का विरोध किया था फिर भी भाजपा ने यह रैली आयोजित की।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano