शर्मनाक: गुजरात BJP चीफ भूले मर्यादा – मुस्लिम नेताओं को कह डाला हरामजादा

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। राजनीति का स्तर भी उतना ही गिरता जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब अपशब्दों का भी बड़े पैमाने पर इस्तेमाल हो रहा है। गुजरात बीजेपी प्रमुख जीतू वघानी ने मुस्लिम नेताओं को अपशब्द कह कर सारी मर्यादा ही तोड़ दी।

अमरोली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैं राज्य के लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं कि ये हरामजादे, जिनकी सोच में पाप है वो केवल आपको परेशान करना चाहते हैं। इसलिए मैं आपसे विनती करता हूं कि कि आप लोग कमल के निशान के बटन को दबाएं। वघानी के इस बयान के बाद कांग्रेस ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की योजना बनाई है।

बीजेपी नेता ने कहा कि मैं राज्य के लोगों को चेतावनी देना चाहूंगा कि इन हरामजादे लोगों को पहचानें, जिनके पास पापी दिमाग हैं और केवल लोगों को परेशानी और दिक्क्त देना चाहते हैं। ऐसे लोगों को पहचानों दोस्तों और कमल पर बटन दबाएं, जबरदस्त वोट दें यही हमारी विनती है।

bjp

अपनी इस टिप्पणी के बाद वाघानी ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि मैंने मोहम्मद सूरती जैसे नेताओं के लिए हरामजादा शब्द का इस्तेमाल किया, जो कांग्रेस में थे और सांप्रदायिक दंगों के दौरान उन्होंने अपनी राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल किया था। बता दें कि मोहम्मद सूरती को 1993 के सूरत बम धमाकों में उनकी भूमिका के लिए दोषी ठहराया गया था।

बता दें कि कांग्रेस वाघानी की टिप्पणी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की योजना बना रही है। सूरत शहर कांग्रेस अध्यक्ष बाबूभाई रायका ने कहा कि हम बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतूभाई वघानी के इस तरह के बयानों की निंदा करते हैं। कांग्रेस पार्टी और उसके कार्यकर्ता हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं क्योंकि हम महात्मा गांधी के अनुयायी हैं। उन्होंने कहा कि हम कानूनी मदद ले रहे हैं।

विज्ञापन