Wednesday, January 26, 2022

ग्राम प्रधान ने सलमान खुर्शीद से मांगा ‘रिपोर्ट कार्ड’, बोले – मोदी ने 5 साल में क्या बदल दिया?

- Advertisement -

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। इसमें फर्रुखाबाद लोकसभा सीट भी शामिल है। फर्रुखाबाद जिले के अंतर्गत अमेठी जदीद गांव आता है। दरअसल गांव में चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और यहां से प्रत्याशी सलमान खुर्शीद और एक ग्राम प्रधान के बीच काफी तीखी बहस हो गई।

अब दोनों के बीच एक जोरदार बहस का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में ग्राम प्रधान ने सलमान खुर्शीद से जिले के विकास कार्यों का पूरा रिपोर्ट कार्ड मांग रहे है। गांव के प्रधान इदरीश ने खुर्शीद से बहस करते हुए पूछा कि यूपीए के कार्यकाल के दौरान मंत्री होने के बावजूद उन्होंने फर्रुखाबाद का विकास क्यों नहीं किया?

जिसके बाद फर्रुखाबाद के पूर्व सांसद सलमान खुर्शीद ने बहस के दौरान ग्राम प्रधान से पूछा कि, “मोदी ने 5 साल में बदल दिया क्या?” इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सलमान खुर्शीद कैसे ग्राम प्रधान के साथ उलझे हुए हैं। ग्राम प्रधान इदरीश पूछ रहा है कि वह यूपीए के सरकार में कद्दावर मंत्री थे। देश-विदेश में उन्हें लोग जानते हैं, लेकिन फिर भी फर्रुखाबाद का विकास क्यों नहीं हो पाया? इस पर खुर्शीद कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, “वो मोदी ने पांच साल में कर दिया?”

इस सवाल के जवाब में इदरीश ने कहा, “मोदी 70 साल कह रहे हैं और आप पांच साल।” इस बहस में सलमान खुर्शीद इस कदर उलझ गए कि उन्होंने ग्राम प्रधान इदरीश को कह दिया, “आगर साथ नहीं आना चाहते तो कह दो, चाय पिलाओ और जाने दो।” हालांकि, इस बहस में एक व्यक्ति बीच-बचाव करते हुए खुर्शीद से कह रहा है कि ग्राम प्रधान उन्हीं के साथ हैं। लेकिन, इस पर इदरीश टोकते हुए कहते हैं, “आपके (खुर्शीद) साथ क्यों रहेंगे यार? आपने फर्रुखाबाद के लिए किया होता तो हम आपके साथ होते।”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles