समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने कहा कि सूबे में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अपराधियों ने सरकार बनाई हैं. उन्होंने आगरा और सहारनपुर हिंसा का मामला उठाते हुए कहा कि सूबे में में अपराध आज़ादी के बाद सबसे ज्यादा चरम पर है.

उन्होंने कहा, “प्रदेश में आईएएस, आईपीएस और पीसीएस तक महफूज नही हैं. उन्हें घरों में घुसकर मारा जा रहा है. ये सारे हमले एमपी, और एमएलए करा रहे हैं. क्योंकि आज सूबे में 140 हार्ड क्रिमिनल्स एमएलए की सरकार है.”

आजम ने कहा, “सच यही है कि आजादी के बाद पहली बार इतनी बड़ी संख्या में क्रिमिनल्स की सरकार उत्तर प्रदेश में बनी है. लिहाजा उसी के नतीजे सामने आ रहे हैं.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

गोरक्षकों द्वारा दिल्ली में भैंस ले जा रहे लोगों पर हमला करने के सवाल पर आजम ने कहा, “बिल्कुल सही हुआ है. मैं इसके पक्ष में हूं, जिसके हाथ में, जिसके घर में पशु हो उसे मार देना चाहिए. अंतर इतना ही है कि मैं खुला समर्थन दे रहा हूं और योगीजी मौन होकर समर्थन कर रहे हैं.”

“ये लोग देश के सेवक और समाज सुधारक हैं. हमारे देश के रत्न हैं. इन गो रक्षकों को सम्भाल कर रखने की जरूरत है. बल्कि इन्हें बगैर लाइसेंस के हथियार देने की जरूरत है. सरकार को इन्हें पेंशन भी देना चाहिए.”

Loading...