हैदराबाद: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झौंक दी है। अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सिकंदराबाद में एक रोड शो किया। इस दौरान उनके निशाने पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हेदरबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) निशाने पर रहे।

अमित शाह ने कहा कि ओवैसी मुझे लिखकर दे दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बाहर करना है, सिर्फ चुनाव में बात करने से नहीं होता है, जब मैं इनके खिलाफ कार्रवाई करता हूं तो संसद में इतना हाय-तौबा मचाते हैं, लेकिन चुनाव में कुछ और कहते हैं।

रोड शो के बाद अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह भरोसा जताया कि बीजेपी हैदराबाद निकाय चुनाव में बहुमत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि हैदराबाद का अगला मेयर बीजेपी से होगा। अमित शाह ने कहा कि हैदराबाद में जिस प्रकार का कॉरपोरेशन टीआरएस और मजलिस के नेतृत्व में चला है, वो हैदराबाद को विश्व का आईटी हब बनाने में सबसे बड़ा रोड़ा है।

उन्होंने पिछले दिनों हैदराबाद में हुई आफत की बारिश का जिक्र करते हुए कहा कि राज्य में इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं होगा तो पानी तो भरेगा ही। राज्य में मजलिस सरकार में साझीदार है। उसके इशारे पर अवैध निर्माण होते हैं, जिसका खामियाजा राज्य की जनता को भुगतना पड़ता है।

अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि एक बार बीजेपी को मौका देकर देखिए, हम यहां की बुनियादी समस्याओं को खत्म कर देंगे। भारतीय जनता पार्टी आपके घरों में कभी भी बारिश का पानी दाखिल नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि केसीआर और मजलिस ने 100 दिन की योजना का वादा किया था, इसका हिसाब हैदराबाद की जनता मांगती है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano