यूपी चुनाव के बीच मुस्लिमों की आबादी को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री और बिहार से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने भड़काऊ बयान दिया हैं.

अल्पसंख्यक की परिभाषा पर बहस की मनाग करते हुए उन्होंने कहा कि  ”हिंदुस्तान में मुस्लिम की जनसंख्या इतनी है कि उन्हें अब अल्पसंख्यक से बाहर होना चाहिए, अल्पसंख्यक की परिभाषा पर एक बहस की जरूरत है.” गिरिराज सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- अगर आज देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो हिंदुस्तान का हाल उत्तर प्रदेश के “कैरना (कैराना)” जैसा हो जाएगा.

इसी के साथ उन्होंने एक खबर का स्क्रीन शॉट भी दिया जिसमे 2015 की अमेरिका स्थित ‘प्यू रिसर्च सेंटर’ की रिपोर्ट का हवाला दिया गया. इस रिपोर्ट में 2050 तक आबादी के लिहाज से इस्लाम धर्म को दुनिया का सबसे बड़ा धर्म बताया गया. वहीँ रिपोर्ट में कहा गया कि इंडोनेशिया को पछाड़ कर भारत दुनिया में मुस्लिम जनसँख्या के हिसाब से पहला देश होगा.

इसी रिपोर्ट में हिन्दू धर्म को 2050 तक आबादी के लिहाज से विश्व का तीसरा सबसे बड़ा धर्म बताया गया हैं. रिपोर्ट में कहा गया कि अगर भारत दुनिया में मुस्लिम जनसँख्या के हिसाब से पहला देश होगा तो इस दौरान भी वे अल्पसंख्यक ही होंगे. क्योंकि 2050 तक भारत की बहुसंख्यक आबादी हिन्दुओं की होगी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?