गिरिराज सिंह लड़ेंगे बेगूसराय से चुनाव, कन्‍हैया ने जुटाए 28 लाख रुपये

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नवादा लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद बागी तेवर अपनाए हुए है. ऐसे में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय से ही चुनाव लड़ेंगे।

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ”गिरिराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोक सभा चुनाव लड़ेंगे। उनकी सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा। मैं चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।” उल्लेखनीय है कि गिरिराज 2014 के लोकसभा चुनाव में नवादा लोकसभा सीट से विजयी हुए थे ।

दूसरी और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार बेगूसराय से चुनाव लड़ने के लिए लोगों से वोट के साथ नोट भी मांग रहे हैं। पिछले 28 घंटे में कन्हैया ने 28 लाख रुपये जुटाए हैं। गौरतलब है कि कन्हैया ने लोकसभा चुनाव के लिए ऑनलाइन 70 लाख का फंड जुटाने को अपने चुनावी अभियान के साथ-साथ एक समानांतर अभियान शुरू किया है।

रविवार को जब कन्हैया की उम्मीदवारी की घोषणा की गई थी तभी सीपीआई के नेताओं ने साफ कर दिया था कि चूंकि मुकाबला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह के साथ है, इसलिए साधन-संसाधन में तो उनका मुकाबला नहीं किया जा सकता। इसके लिए लोगों से आर्थिक सपोर्ट के साथ-साथ वोट मांगने का अभियान शुरू किया जाएगा।

विज्ञापन