बेगूसराय में मुजफ्फरपुर कांड की आरोपी मंजू वर्मा के साथ मंच पर दिखे गिरिराज सिंह

4:15 pm Published by:-Hindi News

बेगूसराय बिहार के कुख्यात मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में लड़कियों के यौन उत्पीड़न के केस एक मामले में आरोपी बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। शनिवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की एक चुनावी जनसभा में मंजू वर्मा मंच पर दिखीं। मंच पर उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गौरतलब है कि पटना उच्च न्यायालय ने मार्च में बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को अवैध हथियार रखने से संबंधित मामले में जमानत दे दी थी, जो कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले से जुड़ा एक अपराध है। मुजफ्फरपुर आश्रय गृह मामले की जांच के तहत सीबीआई के छापे के दौरान उनके घर से कारतूस बरामद होने के मामले में पिछले साल 20 नवंबर से बेगूसराय जेल में रखा गया था। सीबीआई ने 18 अगस्त, 2018 को बेगूसराय जिले के अर्जुन टोला गांव में उनके घर से 50 कारतूसों की बरामदगी की थी।

इसके लिए मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। वर्मा ने 8 अगस्त को सामाजिक कल्याण मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया था, आरोप था कि उनके पति का ब्रजेश ठाकुर से संबंध है, जो मुजफ्फरपुर में आश्रय गृह चलाता था।

ऐसे में अब गिरिराज के साथ मंजू वर्मा की मौजूदगी पर सवाल उठने लगे हैं। राजद की मीसा भारती ने कहा है कि ऐसे लोगों को जनता देख रही है। हालांकि, इस संबंध में गिरिराज सिंह या मंजू वर्मा कर ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।बता दें, बेगूसराय सीट से बीजेपी ने गिरिराज सिंह, लालू यादव की पार्टी राजद की ओर से तनवीर हसन और सीपीआई ने जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को प्रत्याशी बनाया है।

Loading...