Saturday, November 27, 2021

जेल में दंगाइयों से मिले गिरिराज सिंह, नीतीश ने कहा – सांप्रदायिकता से समझौता नहीं करेंगे

- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के नवादा जेल मे जाकर दंगाइयों से मिलने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोग बिहार में सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ऐसे लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा।

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में रविवार को नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार के एक मंत्री जेल में जाकर दंगे के आरोपित से मुलाक़ात कर रहे हैं। लेकिन उनकी सरकार न किसी को बचाती हैं और ना फंसाती है। लेकिन जो लोग इस तरह का धंधा करेंगे उनको उनकी सरकार नहीं बख्शेगी।

नीतीश कुमार ने पुरानी बात दोहरायी कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार, अपराध और सांप्रदयिकता से समझौता नहीं करेगी, चाहे सरकार रहे या चली जाए। नीतीश के रुख से साफ़ है कि वह गिरिराज सिंह के जेल में सांप्रदायिक हिंसा के आरोपी से मुलाक़ात और बाद में बयानों से न केवल ख़फ़ा हैं।

वहीं महासचिव केसी त्‍यागी ने गिरिराज सिंह का नाम लेकर कहा कि मंत्री जेल जाकर दंगे के आरोपित से मिलते हैं। किसी मंत्री का बिहार की व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाना तथा आरोपितों से सहानुभूति दिखाना, उनसे मिलना उचित नहीं है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह रविवार को नवादा पहुंचे और दंगे के आरोपी बजरंग दल के संयोजक जीतू व कैलाश विश्वकर्मा से मुलाक़ात की।  गिरिराज सिंह ने आरोपियों के समर्थन में कहा, “उन्होंने हमेशा सभी परिस्थितियों में शांति बनाए रखने में मदद की है। आप उन्हें दंगाई कैसे कह सकते हैं? प्रशासन को देखना चाहिए कि क्या उन्होंने वास्तव में हिंसा को उकसाया है?”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles