भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को लेकर एक बार फिर से  विवादित बयान दिया है.

गिरिराज ने कहा ‘वो तो मक्का मदीना जाएंगे, हम कहां जाएंगे? क्या पाकिस्तान में राम मंदिर बनेगा? औवेसी जैसे लोगों, जिनके दिल में जिन्ना का जिन्न प्रवेश कर गया है वो देश को तोड़ना चाहते हैं.’ ध्यान रहे हाल ही में ओवैसी ने कहा कि  ‘हमारी मस्जिद थी, है और रहेगी. देश के मुस्लमान अपनी मस्जिद के दावे को कभी नहीं छोड़ेंगे.’

ओवैसी ने ये भी कहा ‘हमारी मस्जिद थी, है, रहेगी और इंशाल्लाह सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे पक्ष में आने के बाद यह एक बार फिर से उसी जगह पर बनेगी. मुझे यकीन है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आस्था के आधार पर नहीं बल्कि सबूतों के आधार पर होगा.

उन्होंने कहा, ‘वे लोग जो हमें डरा रहे हैं और हमारी शरीयत के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं, वे हमें दावा छोड़ने को कह रहे हैं. मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि हम अपनी मस्जिद कभी नहीं छोड़ेंगे.

इस मामले में अब सोशल मीडिया पर यूजर भी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने कहा कि अगर ओवैसी के दिल में जिन्ना का जिन्न है तो गिरिराज सिंह में भी गोडसे की आत्मा बसी है. जो आए दिन उनकी जुबान से उल्टा-सीधा बुलवाती रहती है.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें