बिहार की अररिया लोकसभा सीट पर बीजेपी को करारी हार मिली है. बावजूद बीजेपी नेताओं ने अपनी हार से अब भी कोई सबक नहीं लिया है.

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा कि “अररिया केवल सीमावर्ती इलाका नहीं है. यह केवल नेपाल और बंगाल से जुड़ा नहीं है. एक कट्टरपंथी विचारधारा को उन्होंने जन्म दिया है. वह आतंकवादियों का गढ़ बनेगा.”

गिरीराज सिंह का ये बयान ऐसी स्थिति में आया है जबकि अररिया उपचुनाव में सरफराज आलम ने भाजपा उम्मीदवार प्रदीप कुमार सिंह को 60,000 से ज्यादा वोटों से हरा दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

sarfaraz alam 1518266425

हालांकि अररिया उपचुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं का ये पहला विवादित बयान नहीं है. इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा था कि  ‘यदि सरफराज (आरजेडी प्रत्याशी) इस चुनाव में जीतते हैं, तो अररिया आईएसआईएस के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन जाएगा. दूसरी तरफ हमारे उम्मीदवार प्रदीप सिंह की जीत से देशभक्ति की भावना बढ़ेगी.’

इस मामले में चुनाव आयोग के आदेश पर उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि कांड संख्या 129/18 के तहत सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Loading...