Tuesday, June 28, 2022

गिरिराज सिंह ने किया था ऐलान – जो मोदी की रैली में नहीं आएगा वह ‘देशद्रोही’, लेकिन खुद ही रहे गायब

- Advertisement -

तीन मार्च को पटना में हुई एनडीए की संकल्प रैली को लेकर बीजेपी ने बड़ी ज़ोर-शोर से तैयारी की थी। लेकिन भीड़ ने जुटने के कारण ये रेली फ्लॉप साबित हुई जिसका मजाक अब विपक्ष उड़ा रहा है। रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने ऐलान किया था कि जो पीएम मोदी की रैली में नहीं आएगा वो देशद्रोही होगा। लेकीन वह खुद ही रेली में शामिल नहीं हुए।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरिराज सिंह ने रैली से पहले बयान दिया था कि तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली मोदी की संकल्प रैली में जो नहीं आएगा, वो देशद्रोही होगी। उन्होंने कहा था कि इस रैली से यह साबित हो जाएगा कि कौन पाकिस्तान के साथ खड़ा है और कौन हिन्दुस्तान के साथ। बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा था कि जो हिन्दुस्तान के साथ होगा, वह पीएम मोदी के साथ खड़े दिखेंगे और जो पाकिस्तान के साथ होंगे। वह रैली में नहीं आएंगे।

लेकिन गिरिराज सिंह खुद ही पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं हो पाए। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘दो दिन पहले नवादा से पटना आने के क्रम में अस्वस्थ हो गया। इस वजह से नरेंद्र मोदी जी की संकल्प रैली में शामिल न हो सका। विशाल रैली और प्रधानमंत्री जी के सम्बोधन को टीवी पर देखा. देश के विकास के लिए और दुश्मनों के मंसूबो को तोड़ने के लिए जनता पुनः नमो को प्रधानमंत्री बनाएगी।

वहीं दूसरी और रैली को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने चुटकी ली है। लालू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है। जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ।’

लालू ने आगे ट्वीट किया, ‘बिहार की महान न्यायप्रिय धरा ने औक़ात दिखा दिया। योजना फ़ेल होने की बौखलाहट में आदमी कुछ भी झूठ बक सकता है। जुमले फेंक सकता है। बिहार में संभावित हार की घबहराहट से आत्मविश्वास इतना हिला हुआ है कि अब हिंदी भी स्पीच टेलीप्रॉम्‍प्‍टर में देखकर बोलना पड़ रहा है।’

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles