Thursday, June 17, 2021

 

 

 

CM गहलोत का बड़ा बयान – राजस्थान में सरकार गिराने के लिए कांग्रेस एमएलए से मिले अमित शाह

- Advertisement -
- Advertisement -

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में बीजेपी फिर से कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश कर रही है। इसके लिए अमित शाह और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस विधायकों से मुलाकात की।

शनिवार को राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने सिरोही के शिवगंज कांग्रेस कार्यालय भवन का वर्चुअल उद्घाटन किया था। इस दौरान उन्होने कहा कि राजस्थान में सरकार गिराने का फिर से खेल शुरू होने वाला है, महाराष्ट्र में सरकार गिराने की चर्चाएं हैं। अजय माकन तो उस घटनाक्रम के गवाह रहे हैं, जब पिछले दिनों वो 34 दिन होटल में हमारे (कांग्रेस) विधायकों के साथ रहे थे, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हमारे विधायक मिले थे, वहां केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी बैठे हुए थे और हमारे विधायकों की एक घंटा मुलाकात हुई। बाद में हमारे विधायकों ने आकर बताया था कि हमें शर्म आती कि कैसे गृह मंत्री हैं, वो हमारे विधायकों से कह रहे थे कि पांच सरकारें गिरा दी छठी भी गिरा देंगे।

गहलोत ने कहा कि यह तो अजय माकन, रणदीप सुरजेवाला, अविनाश पांडे यहां (जयपुर) आकर बैठ गए, इन्होंने हमारे नेताओं (बागी) को बर्खास्त करने का फैसला किया तब जाकर सरकार बच पाई, पूरे राजस्थान की जनता चाहती थी कि सरकार गिरनी नहीं चाहिए, लोग हमारे विधायकों को फोन कर के कहते थे कि आप चिंता मत कीजिए चाहे दो माह लग जाए, लेकिन सरकार नहीं गिरनी चाहिए।

अशोक गहलोत  के इस आरोप पर BJP के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी पलटवार किया है। पुनिया ने कहा कि अशोक गहलोत शासन चला पाने में अक्षम हैं इसलिए झूठा और तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेस के अंदर घर में अंदरूनी झगड़ा है जिसकी वजह से वह परेशान है ,इसके लिए BJP पर बिना कोई सुबूत के आरोप लगाकर हमला बोल रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष पुनिया ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार गिराने को लेकर रोज़ भेड़िया आया- भेड़िया आया की तरह नई- नई कहानियां लेकर आ जाते हैं। इनकी सरकार में इतना झगड़ा है कि यह BJP के नेताओं को दोष दे कर अपना झगड़ा छुपाना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles