समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने संघ और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बापू के हत्यारों से देश को बचाना होगा. उन्होंने कहा, आजादी दिलाने वाले बापू की हत्या करने वालों की विचारधारा से देश को बचाना होगा.

मेरठ में सपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा में आज़म ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को हिंदुस्तानी बनने की नसीहत देते हुए कहा कि अपने मजहब को मानो, लेकिन हिंदुत्व को भी जरूर मानो. मैं कहता हूं कि पहले हिंदुस्तानी बनो. समाज को तोड़ने का काम मत करो. आजम ने कहा कि जय श्री राम झगड़े का नारा है और जय सियाराम धर्म का नारा है.

आजम खां ने मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि क्यों कमजोरों और बेगुनाहों को मार दिया गया. क्यों बेगुनाहों के घर जला दिए गए, इसका जवाब देना होगा. आज़म ने कहा कि जब हिंदुस्तान आजाद हुआ था, तो अंग्रेज कोहिनूर अपने साथ ले गए और नफरत यहीं छोड़ गया.

उन्होंने आगे कहा, पीएम ने चुनाव से पहले वादा किया था कि 15-15 लाख देंगे, दो करोड़ युवाओं को हर साल नौकरी देंगे. लेकिन वे झूठ बोलते हैं. वे केवल एक मजहब की बात करके देश को तोड़ना चाहते हैं, लेकिन ऐसे लोग देश को नामंजूर हैं.

सिवालखास विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी गुलाम मोहम्मद के समर्थन में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि गुलाम मोहम्मद को जिताकर भेजो, हम लखनऊ में इन्हें ऊंचा दर्जा देंगे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें