Sunday, June 13, 2021

 

 

 

रायबरेली में बोले राहुल – 2019 में मोदी नजर आएंगे वापस गुजरात, जनता को दिए बहुत दुःख

- Advertisement -
- Advertisement -

रायबरेली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता को दुःख पहुँचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे 019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में मोदी को वापस गुजरात भेज देंगे. उन्होंने लोगों को बड़ा दुख दिया है.

उन्होंने क्षेत्र के लोगों से कहा कि वे उन्हें दुख देने वालों को गुजरात वापस भेजें और उससे पहले सपा और कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में जिताए. उन्होंने कहा कि मुझ पर जितने हमले बोलने हो बोलें, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन रायबरेली-अमेठी की जनता को चोट करते हैं तो दिल दुखता है. फूड पार्क योजना को बंद कर दिया, जबकि इससे किसानों, युवाओं को सीधे लाभ होता। हजारों लोगों को काम मिलता.

उन्होंने आगे कहा, पीएम मोदी ने माल्या के 12 सौ करोड़ रुपये माफ कर दिए. अगर यही पैसा दे देते तो फूड पार्क बन जाता। रेल लाइन बन जाती, युवाओं को रोजगार मिल जाता. राहुल ने कहा कि अब लोगों को सपा और कांग्रेस गठबंधन को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कम से कम ढाई सौ सीटें जिताना है और 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद मोदी को गुजरात वापस भेजना है.

शमसान और कब्रिस्तान वाले बयान पर राहुल ने कहा, यूपी चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री नफरत फैला रहे हैं. हार से घबराकर एक दूसरे को लड़ाना चाहते हैं. पर आप ऐसा नहीं करेंगे, क्योकि आप समझदार हैं. उन्होंने कहा कि आखिलेश व हमारी सरकार आई तो युवाओं को रोजगार देंगे. गांवों में जाकर जानेंगे कि किस गांव में क्या पैदा होता है. किसान के हिसाब से काम करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles