Thursday, July 29, 2021

 

 

 

योगी के सत्ता सँभालने के बाद खुलकर बोले पूर्व मुख्यमंत्री अखीलेश यादव

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ – प्रदेश में योगिराज आने के बाद से चुप साध चुके पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने आज जमकर नयी सरकार पर भड़ास निकाली, उन्होंने कहा की जब मैं दोबारा सत्ता में लौटूंगा तो मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से धुलवाऊंगा और यही नही फायर ब्रिगेड में गंगा जल भरवाकर सभी सरकारी कार्यालय में और आप (पत्रकारों) पर भी डालेंगे. शुद्धि करण का अफ़सोस नहीं है.

अखिलेश ने कहा कि हार की समीक्षा हमने की है. अभी ये समीक्षा चल रही है. 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा.

योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है. हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं. हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाडू लगवाते. बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना.

अखिलेश ने कहा कि योगी जी उम्र में भले ही आप बड़े होंगे लेकिन काम में बहुत पीछे हैं. सरकार ने 100 नंबर बंद कर दिया है. अखिलेश ने ये भी कहा कि जब 2022 में हम आएंगे तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और 5 केडी मार्ग को धुलवाएंगे.

अखिलेश ने भविष्य में किसी महागठबंधन की संभावना पर कहा कि इसपर अभी कुछ नहीं कह सकते, अभी हमारा कांग्रेस से गठबंधन है. अखिलेश ने कहा कि मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles