Wednesday, January 26, 2022

कश्मीरियों को की आतंक से जोड़ने की कोशिश तो फारूक अब्‍दुल्‍ला ने एंकर को कहा ‘आतंकवादी’

- Advertisement -

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के साथ जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव नहीं कराए जाने से नाराज नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा नीत केंद्र सरकार के खिलाफ सोमवार को गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने लोकसभा चुनाव जीतने के ‘‘एकमात्र उद्देश्य’’ के साथ पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमले के आदेश दिए।

इस मामले में जब एबीपी न्यूज के एंकर सुमित अवस्थी ने प्रतिक्रिय मांगी तो उन्होंने अपने पिछले बयान का बचाव करते हुए कहा कि संसद सत्र के आखिरी दोनों में इस बात का चर्चा थी कि मौजूदा सरकार पाकिस्तान के खिलाफ कुछ ना कुछ ऐसा जरूर करेगी, क्योंकि सरकार हर चीज में नाकामयाब हुई।

हालांकि इस दौरान एंकर ने जब कश्मीरियों को आतंक से जोड़ने की कोशिश की तो फारूक अब्दुल्ला भड़क उठे। उन्होने कहा कि कश्मीरी बच्चों को कॉलेज, स्कूल और यूनिवर्सिटी में किसने मारा। वो आंतकवाद के साथ भी नहीं थे। अब्दुल्ला के इस सवाल के जबाव में एंकर ने आतंकी बुरहान वानी का नाम लिया था तो उन्होंने कहा कि बुरहान आतंकी था।

फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा, ‘हमें आतंकवादी समझते हैं क्या? आतंकवादी आप (एंकर) हैं। आपका मीडिया आतंकवादी है। जिसने हिंदुस्तान में आग लगा दी।’ इसके कुछ सेकंड बाद पूर्व सीएम लाइव टीवी शो छोड़कर चले गए।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles