वाराणसी. कहते है देश की राजनीती उत्तर प्रदेश से चलती है जिसने इस प्रदेश की नब्ज़ समझ ली समझो आधी लड़ाई तो जीत चूका, शायद यही सोच कर प्रधानमंत्री मोदी ने भी मुस्लिमों को लुभाने के लिए कोई कसर बाकी नही छोड़ी. जहाँ एक तरफ बीजेपी और उसके मुख्य संगठन मुसलिम समुदाय को लेकर ज़हर उगल रहे है वहीँ प्रधानमंत्री मोदी का कहना है की देश का हर मुसलमान मेरा भाई है.

नरेंद्र मोदी ने शनिवार को काशी में रोड किया। इस दौरान उनका रोड शो मुस्ल‍िम इलाके मदनपुरा में 30 मिनट के लिए रुका। यहां पीएम मोदी ने एसपीजी से कहकर बावनी के सरदार हाजी मुख्तार अहमद महतो द्वारा दिए गुलदस्ते को शॉल को लिया। गौर करने वाली बात ये है कि शॉल को मोदी ने माथे से लगाते हुए सिर पर रख लिया। यही नहीं, उन्होंने कहा- ”हर मुसलमान मेरा भाई है, देश की तरक्की में आप सभी आगे आएं।” बता दें, पूर्वांचल के सभी जिलों के 51 सरदारों के मुख‍िया को बावनी सरदार कहते हैं।

दरसअल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को बनारस में रोड शो किया। इस दौरान वो खुली जीप में मौजूद रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड़ शो में लाखों की भीड़ इकट्ठा हुई। उनका रोड शो बनारस के कई मुस्लिम इलाकों से भी होता हुआ गुजरा।

Loading...