Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

बीजेपी नेता का विवादित बयान – पीएम मोदी के खिलाफ उठने वाले हर सिर काट दिए जाएंगे

- Advertisement -
- Advertisement -

nity

बिहार में एक कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष और लोक सभा सांसद नित्यानंद राय ने विवादित बयान देते हुए कहा कि पीएम मोदी की आलोचना करने वालो के सिर काट दिए जाएंगे.

वैश्य और कनु (ओबीसी) जाति के एक कार्यक्रम में बोलते हुए राय ने कहा जब उनकी (मोदी) मां खाना परोसती थी, नरेंद्र मोदी जी को खाना खिलाने बैठती थी, उस थाली में ना मां को बेटे और बेटे को मां नजर आती थी, आज उस परिस्थिति से उठकर वो देश के पीएम बने हैं, गरीब का बेटा, उसका स्वाभिमान होना चाहिए, एक एक व्यक्ति को इसकी इज्जत करनी चाहिए.

उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी की ओर उठने वाली हर उंगली को, उठने वाले हर हाथ को हम सब मिलकर या तो तोड़ देंगे. जरूरत पड़ी तो काट देंगे.’ इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी स्टेज पर ही मौजूद थे.

बयान पर विवाद बढ़ने पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने वे बातें कहावत के तौर पर कही थीं और उनके कहने का मतलब था कि देश के सम्मान और सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले से सख्ती से निपटा जाएगा.

यादव जाति से आने वाले नित्यानंद राय को पिछले साल दिसंबर में पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. वह पहले हाजीपुर से विधायक थे. 2014 के चुनाव में बीजेपी ने उन्हें उजियारपुर से टिकट दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles