अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि भारत में पाकिस्तान की तुलना में अधिक मुस्लिम हैं, अब उनका अल्पसंख्यक का दर्जा समाप्त कर दिया जाना चाहिए”।

शनिवार को उन्नाव में एक समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “पाकिस्तान की तुलना में भारत में मुस्लिम आबादी अधिक है, इसलिए मुसलमानों के अल्पसंख्यक दर्जे को तत्काल प्रभाव से समाप्त कर देना चाहिए। मुसलमानों को अब खुद को हिंदुओं का छोटा भाई-बहन समझना चाहिए और देश में उनके साथ रहना चाहिए। ”

देश की बढ़ती जनसंख्या पर बोलते हुए, साक्षी ने कहा, “जल्द ही बढ़ती जनसंख्या पर एक विधेयक संसद में पेश किया जाएगा। जिनके दो से अधिक बच्चे होंगे, उन्हें चुनाव लड़ने से वंचित किया जाएगा। ”

भाजपा सांसद ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के विरोध पर विपक्षी दलों को निशाने पर लिया। उन्होने कहा कि “सरकार कृषि कानूनों के बारे में बात करने के लिए तैयार है।”

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “राम मंदिर की तरह, कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को कृषि विधेयक पर सर्वोच्च न्यायालय में अपील करनी चाहिए। बावजूद, वे निर्दोष किसानों के कंधों से बंदूक चला रहे हैं। ”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano